सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत …. दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर…. एक सप्ताह में इस इलाके में अधिकारी समेत 4 लोग की सड़क हादसे में गयी है जान

धमतरी 29 नवंबर 2020।  जिले के दुगली थाना इलाके में आज फिर तड़के सड़क हादसा हुआ जिसमें फिर एक युवक की मौत हो गयी।  बताया गया कि धमतरी से दुगली मुख्य मार्ग पर कन्या छात्रावास के दो बाइक की आपस में भिड़ंत हुई जिसमें बाइक में सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार रूपेश जोशी गंभीर रूप से घायल हो गया।  रूपेश रायपुर के अमलीडीह का रहने वाला है।

..दो दिन पूर्व इसी इलाके में एक कृषि अधिकारी की भी रोड एक्सीडेंट में मौत हुई थी। जानकारी के मुताबिक रूपेश रायपुर से अपने ससुराल नगरी के गोरेगांव आ रहा था, जबकि मृतक युवक विपरीत दिशा में धमतरी की ओर जा रहा था। मृतक की पहचान अब तक नहीं हो पायी है। आपको बता दे कि नगरी अनुविभाग में सप्ताह भर के अंदर सड़क हादसे में कृषि अधिकारी समेत चार की मौत हो चुकी है।

दुगली सड़क हादसे में दुगली थाना प्रभारी ने बताया कि देखने से लग रहा है कि दो बाइक आपस में टकराई है ….जिससे एक युवक की मौत हो गई जबकि रायपुर अमलीडीह निवासी रूपेश जोशी को गंभीर चोट आई है जिसको इलाज के लिए धमतरी रिफर किया गया है….

Spread the love