54 की मौत : बस हादसे में लापता सभी लोगों के शव मिले….आखिरी शव अरविंद का मिला, बहन को लेकर जा रहा परीक्षा दिलाने….दोनों की हो गयी मौत, शादी थी इसी साल

सीधी 20 फरवरी 2021। सीधी में बस हादसे में अब तक 54 शव मिल चुके हैं। बताया जा रहा है ये आखिरी शव है, जिसकी तलाश में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगी हुई थी। हादसे में शिकार हुए लोगों में आज आखिरी शव अरविंद विश्वकर्मा का मिला। सीधी के कुकरीझर का रहने वाला अरविंद अपनी बहन को लेकर परीक्षा दिलाने जा रहा था, लेकिन बाणसागर नहर में बस गिर गयी।

अरविंद की बहन की मौत हादसे में हो गयी थी, जिसका शव हादसे के दिन ही बस के भीतर से मिला था। चार दिन चले रेस्क्यू के बाद आज अरविंद का शव हादसा स्थल से काफी दूर अमिलकी गांव के पास नहर से बरामद किया गया।

अपनी बुआ की बेटी यशोदा को परीक्षा दिलाने 16 फरवरी को अरविंद जा रहा था। चार भाई-बहनों में सबसे बड़े अरविंद की इसी साल शादी होने वाली थी। हादसे में दोनों भाई-बहन की मौत हो गयी थी। आपको बता दें कि सीधी से सतना जा रही यात्री बस नहर के संकरे रास्ते से गुजरते हुए नहर में गिर गयी थी। इस घटना में सिर्फ 7 लोगों की जान बच सकी, जो स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल लिये गये थे।

Spread the love