5 लोगों की मौत : ईद मनाकर कार से लौट रहा परिवार दर्दनाक हादसे का हुआ शिकार….पुल से 40 फुट नीचे नदी में गिरी कार…. 10 माह की बच्ची समेत 5 की मौत

गोबिंदपुर(धनबाद) 26 मई 2020। कोरोना संकट के बीच एक दर्दनाक खबर धनबाद के गोविंदपुर से आयी है। जहां एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों चार एक ही परिवार के रहने वाले हैं, वहीं एक 10 माह की बच्ची भी हादसे का शिकार हुई है। हादसा उस वक्त हुआ, जब एक तेज रफ्तार कार एक पुल से करीब 40 फुट नीचे आ गिरी। हादसे में सभी की मौके पर ही मौत हो गयी।

सूचना के बाद गोबिंदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को अपने कब्जे में लिया। मृतक की पहचान सच्चिदानंद सान्याल(ड्राइवर), मोहम्मद दानिश नवाज, अम्बरिन नवाज, अनाविया नवाज और मोहम्मद अखलाख के रूप में की गयी है। दानिश और अम्बरिन पति-पत्नी हैं। जानकारी के मुताबिक कोलकाता के रहने वाले ये सभी बिहार के गया गये हुए थे। इसी बीच लॉकडाउन हो गया। सोमवार को ईद मनाकर दानिश अपनी पत्नी अम्बरिन, साला अखलाक और 10 महीने की बेटी अनाविया के साथ लौट रहे थे। कार को ड्राइवर सच्चिदानंद चला रहा था।

कार जब गोबिंदपुर के रास्ते बरवापूर्व की तरफ जा रही थी तो खुदिया नदी के उपर बने पुल से नीचे जा रही। ये घटना सुबह करीब साढ़े 5 बजे घटी, जिसमें तीन पुरुष, एक महिला और 10 माह की बच्ची की मौत हो गयी।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.