5 की मौत: घर लौट रहे मजदूरों के साथ एक और बड़ा हादसा…..आम के ट्रक से घर लौट लोगों के साथ हादसा, 5 की मौत, 11 घायल….एक के कोरोना के लक्षण भी मिले, आम का ट्रक नष्ट किया गया

नरसिंहपुर 10 मई 2020। लॉकडाउन में घर लौट रहे लोगों के साथ हादसों का सिलसिला कम नहीं हो रहा है। औरंगाबाद में 16 मजदूरों के ट्रैन से कटकर हुई मौत के बाद अब 5 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत हो गयी, सभी उत्तरप्रदेश अपने घर लौट रहे थे।

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में पाठा गांव के पास आम से भरी ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत हो गई. दरअसल, एक ट्रक में सवार होकर कई मजदूर उत्तर प्रदेश जा रहे थे, तभी ये हादसा हुआ. ये घटना शनिवार-रविवार रात की है.

जब ये हादसा हुआ तब ट्रक में ड्राइवर और कंडक्टर सहित कई लोग सवार थे. ये लोग हैदराबाद से उत्तर प्रदेश जा रहे थे. रास्ते में पाठा गांव पहुंचते ही ट्रक पलट गया. इस हादसे में मौके पर ही 5 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 11 लोग घायल हो गए.चार मजदूरों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है.

ट्रक में करीब 20 मजदूर सवार थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मौके पर क्रेन और जेसीबी की मदद से रेस्क्यू किया जा रहा है.हैरान करने वाली बात ये है कि इनमें से एक मजदूर में कोरोना के लक्षण भी मिले हैं. लिहाजा ट्रक के आमों को नष्ट करा दिया गया है. वहीं सभी के सैंपल लिए जा रहे हैं.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!