Begin typing your search above and press return to search.

5 की मौत : एक ही परिवार के 5 लोग 2 कमरे में फंदे से लटके मिले, मंजर देख कांपे लोग…. हत्या या फिर आत्महत्या पुलिस कर रही है मामले की जांच

5 की मौत : एक ही परिवार के 5 लोग 2 कमरे में फंदे से लटके मिले, मंजर देख कांपे लोग…. हत्या या फिर आत्महत्या पुलिस कर रही है मामले की जांच
X
By NPG News

टीकमग़ढ़ 23 अगस्त 2020। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी, उसकी पत्नी और परिवार के तीन अन्य सदस्य कमरे में फांसी से फंदे से लटके हुए पाए गए हैं. मृतकों में एक चार साल का बच्चा भी है. पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई।

मृतकों में धर्मदास सोनी, पुणे सोनी, मनोहर सोनी, सोनम सोनी और सानिध्य है। धर्मदास सोनी वेटनरी पशु अस्पताल में नौकरी करते थे। कुछ महीनों पहले ही वह रिटायर हुए हैं। धर्मदास सोनी और उनकी पत्नी का शव एक साथ कमरे में लटक रहा था। वहीं, एम महिला जमीन पर लुढकी हुई थी। बच्चे का शव बॉक्स पर पड़ा हुआ था।

घटना जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 की है। यहां रहने वाले मनोहर सोनी समेत इनके परिवार के 5 लोग फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिले हैं। पांचों की मौत हो गई है। इसके बाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे मौके पर पहुंचे हैं। अब फंदे पर लटके हुए लोगों के पैर जमीन में होने के बाद हत्या और आत्महत्या को लेकर मामला उलझा हुआ है।

सवाल यह उठ रहा है कि परिवार के सदस्यों के लटकने के बाद पैर जमीन पर हैं। ऐसे में हत्या और आत्महत्या में मामला संदिग्ध बना है। इसके अलावा 4 सदस्य एक कमरे में और मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है। यहां एफएसएल की टीम भी पहुंच रही है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने कहा कि 5 की मौत हुई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story