Begin typing your search above and press return to search.

5 की मौत: दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत…..नई नवेली तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकराई….मौके पर ही हुई सभी की मौत….(हादसे की तस्वीर विचलित कर सकती है)….

5 की मौत: दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत…..नई नवेली तेज़ रफ़्तार कार पेड़ से टकराई….मौके पर ही हुई सभी की मौत….(हादसे की तस्वीर विचलित कर सकती है)….
X
By NPG News

दंतेवाड़ा 6 मार्च 2020। दर्दनाक हादसे की खबर दंतेवाड़ा से है। तेज़ रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई, इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गयी।

हादसा गीदम बारसूर रोड की बताई जा रही है। सभी मृतक जगदलपुर के रहने वाले हैं।

इधर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपा जाएगा। कार सुरेंद्र कुमार ठाकुर के नाम से रजिस्टर्ड है।

जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है, वो पिछले साल ही नवंबर में खरीदी गई थी।

घटना देर रात की बताई जा रही है।कार पर सवार होकर गीदम बारसूर रोड पर तेज़ रफ़्तार में जा रहे थे।

इसी दौरान जैसे ही गणेश बाहर नाला के पास कार पहुंची, एक पेड़ से कार की जोरदार टक्कर हो गयी।

हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

देर रात 2:30 बजे के आसपास पुरनतराई गणेश बहार नाला थाना बारसूर के पास मारुति सुजुकी एर्टिगा वाहन क्रमांक CG17 KT0916 सड़क किनारे पेड़ को ठोकर मारकर क्षतिग्रस्त हो गयी। वाहन में सवार 5 व्यक्ति इस घटना में मृत हो गए।
मृतक 1)सुरेंद्र ठाकुर पिता पंचलाल ठाकुर
2) रामधर पांडे पिता लछिन्धर पांडे
3)सुखलाल पांडे पिता रामसिंह पांडे
4)अनिल परसुल पिता लक्षमैया परसुल
5) राजेश सभी निवासी बीजापुर
मृतक सुखलाल पांडे 21 वी वाहिनी छ स बल में ट्रेड आरक्षक था। सुरेंद्र ठाकुर पी एच ई विभाग बीजापुर में सब इंजीनियर एवं रामधर व अनिल उसी विभाग में बाबू थे। जगदलपुर से विभागीय कार्य करने के पश्चात रात्रि 1 बजे सभी बीजापुर के लिए निकले थे। मृतक आरक्षक छुट्टी में वापस घर जाने वाला था इसलिए उसके भाई रामधर ने उसे साथ चलने का आग्रह किया।जगदलपुर से वापसी के दौरान सुखलाल पांडे ने रात्रि 1 बजे बारसूर निवासी अपने जीजा जगेंद्र कुमार नेगी को बारसूर आने की बात कही थी।

Next Story