5 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत… बस ने कार को मारी जोरदार टक्कर…. फिर बस खायी में गिरी …. 18 से ज्यादा यात्री बेहद गंभीर

नयी दिल्ली 19 जुलाई 2020। कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना में कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं. बस में करीब 40 से 50 लोग सवार थे. घायलों को कन्नौज के मेडिकल कॉलेज और इटावा के सैफई में भर्ती कराया गया है. बस बिहार से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी.

कामगार और प्रवासी श्रमिकों को लेकर बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस दिल्ली जा रही थी. बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय कन्नौज के सौरिख के करीब सामने खड़ी एक लग्जरी कार से तेज रफ्तार में टकरा गई. टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर गिर गईं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कन्नौज में एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने सभी घायलों के समुचित उपचार करवाने के निर्देश जिलाधिकारी को दिए हैं.

टक्कर लगते ही कार एक्सप्रेसवे के नीचे खाई में जा गिरी। बस भी सड़क से उतर नीचे पहुंच गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। कई यात्रियों की हालत गंभीर है। मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।  हादसे की सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है। वहीं, हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पुलिस कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही है।

 

Spread the love