4 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लड़की समेत 4 की मौत, तीन एक ही परिवार के…….ट्रक से कार की जबरदस्त हुई टक्कर…..

मथुरा 20 फरवरी 2021। राया कोतवाली इलाके के मथुरा-बरेली रोड पर कोयल फाटक के नजदीक पीछे से ट्रक में कार जा घुसी. घटना सुबह करीब तीन बजे की बताई जा रही है. हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड गए.

सभी मेंहदीपुर बालाजी दर्शन के लिये जा रहे थे

बताया जा रहा है कि, कार सवार लोग बदायूं से मेंहदी पर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे और बदायूं के रहने वाले है. तभी राया कोतवाली इलाके के कोयल फाटक के समीप कार सवार को झपकी आने की वजह से तेज रफ्तार ओमनी कार ट्रक में जा घुसी. कार के ट्रक में घुसते ही चीख पुकार मच गई और चीखों को सुन आसपास के लोग निकल आये और राहगीरों ने भी रुककर पुलिस को सूचना दी.हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर राया शिव प्रताप ने क्रेन बुलवाकर अवरुद्ध रास्ते को खुलवाया, तो वहीं, पुलिसकर्मियों ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल और मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

मरने वाले तीन एक ही परिवार के

हादसे में जो 4 लोग मारे गए हैं, उनमें बदायूं निवासी एक ही परिवार के तीन लोग रोहित पुत्र प्रभाकर शर्मा उम्र 18-मृतक , काजल पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 15-मृतक ,सिमरन पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 20 निवासी सम्राट अशोक नगर बदायूं के रहने वाले हैं, तो वहीं एक युवक मनीष 25 भजनपुरा जिला बदायूं का रहने वाला है. उधर प्रभाकर शर्मा उनकी पत्नी नीलम व अमरपाल को घायल हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में कार का चालक अमरपाल सिंह पुत्र बासदेव निवासी सम्राट अशोक का रहने वाला है, उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Spread the love