3 छात्रों की मौत :बर्थडे पार्टी में तीन दोस्तों की डैम में डूबकर हुई मौत… तीनों एक ही क्लास में पढ़ते थे… जन्मदिन की खुशियां मातम में बदली

कोंडागांव 8 नवंबर 2020। कोंडगांव से एक बहुत दुखद खबर आयी है। दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने गये तीन दोस्त नदी में डूब गये। दो दोस्तों का शव अब तक बरामद हो गया है, जबकि तीसरे की तलाश चल रही है। पुलिस गायब एक दोस्त की तलाशी के लिए लगातार गोताखोरों की मदद ले रही है। घटना कोंडगांव के चारगांव डेम की है। सभी बच्चे चावरा हायर सेकण्डरी स्कूल के बताए जा रहे हैं। नहाते–नहाते तीन बच्चे नदी के गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे, बाकी बच्चों ने जब देखा कि तीन दोस्त डूब गये तो बहुत घबरा गये और आनन फानन में आसपास के लोगों बताया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक आज दोपहर छात्रों का एक दल बर्थडे पार्टी मनाने केलिए डैम किनारे आया हुआ था। इसी दौरान डैम का पानी देखकर सभी को नहाने की इच्छा हुई। पानी की गहराई को जांचे बगैर अमोख ठाकुर, बत्सल सेन और कामरान पानी में उतरकर नहाने लगे। इसी दौरान अधिक गहराई में जाने की वजह से तीनों पानी में डूबने लगे।

स्थानीय लोगों ने तीन छात्रों के पानी में डूबने की खबर पुलिस को दी, पुलिस की टीम गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंची और तलाशी शुरू गयी। काफी मशक्कत के बाद कामकान और अमोख का शव पानी से बरामद कर लिया गया है, जबकि तीसरा बच्चा वत्सल अभी भी ढूंढा नहीं जा सका है। पुलिस अभी भी तीसरे की तलाश कर रही है।

Spread the love