3 की मौत- ब्रेकिंग : दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत… बाप, बेटे और भतीजे की मौत….कार्यक्रम में शामिल हो गये थे तीनों … गांव में पसरा मातम

कोरबा 26 अप्रैल 2020। कोरोना संकट से जूझ रहे कोरबा से एक बडी दर्दनाक खबर आ रही है। एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं, जिनमें से बाप और बेटे भी शामिल हैं। हादसा आज शाम की बतायी जा रही है। तीनों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे, जिन्हें एक ट्रेलर ने अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया, वहीं घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया।

घटना कोरबी पुलिस चौकी के चोटिया के करीब की बतायी जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक किरपाल राम अपने बेटे और छतराम और अपने भतीजे उदय राम के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर दशगात्र के कार्यक्रम में गया हुआ था। कार्यक्रम में शामिल होकर लौटने के दौरान जैसे ही बाइक सवार ने दांयी तरफ की रोड को क्रास को बांयी तरफ की सड़क पर जाने के लिए मुड़ा सामने से आ रहे ट्रेलर ने उन्हें जोरदार धक्का मार दिया।

हादसे के बाद मौके पर ही तीनों ने दम तोड़ दिया, वहीं ट्रेलर चालक वहां से फरार हो गया, हालांकि करीब 500 मीटर दूर जाकर ड्राइवर ने ट्रक को वहां खड़ा किया और मौके से फरार हो गया। पुलिस तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर कटघोरा ले आयी है। जानकारी के मुताबिक युवक मड़ई गांव का रहने वाला था।

पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया जायेगा, फिलहाल शव को कटघोरा में रखा गयाहै। इधर घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है। एक ही घर के तीन लोगों की मौत से गांव के लोग सन्न हैं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.