2 की मौत : दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्त की मौत… बाइक सवार दोनों युवक को ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर… मौके पर ही दोनों ने तोड़ा दम

बीजापुर 5 अक्टूबर 2020। दर्दनाक सड़क हादसे में आज दो युवकों की मौत हो गयी। घटना आज दोपहर बीजापुर के नेमेड़ थाना क्षेत्र के एरमनार की बतायी जा रही है। मृत युवक का नाम अखिलेश कोरसा और आशीष कुड़ियम हैं। दोनों दोस्त अपने काम से बीजापुर आये थे, इस दौरान वो बाइक से डारापारा के जेलबाड़ा स्थित लीलम चौक के पास थे, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना भयावह था कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक ट्रक ने बाइक को साइड से टक्कर मार दी, जिसकी वजह से युवक बाइक सहित अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे जा घुसे, दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद ट्रक चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मृत युवक की उम्र 22 साल और 25 साल की बतायी जा रही है। सूचना मिलते ही बीजापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। हादसे में अखिलेश को जहां ट्रक ने कुचल दिया है, तो वहीं आशीष की ट्रक से टक्कर के बाद मौत हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.