Begin typing your search above and press return to search.

2 कारोबारियों की मौत : कार से जगदलपुर की ओर जा रहे दो चायपत्ती कारोबारी की दर्दनाक मौत… तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरायी, उडे़ परखच्चे.

2 कारोबारियों की मौत : कार से जगदलपुर की ओर जा रहे दो चायपत्ती कारोबारी की दर्दनाक मौत… तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरायी, उडे़ परखच्चे.
X
By NPG News

धमतरी 20 दिसंबर 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 कारोबारियों की मौत हो गयी। हादसा तेज रफ्तार की कार की ट्रक से टक्कर के बाद सामने आयी है। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये, कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी थी, कि शव निकालने में घंटों मशक्कत करनी पड़ गयी। मृतक में एक रायपुर के चंगोराभाठा के और एक महासमुंद के रहने वाले थे। रायपुर के कारोबारी का नाम सुनील कश्यप है, जबकि महासमुंद के कारोबारी का नाम शिवम है।जानकारी के मुताबिक रायपुर चंगोराभाठा निवासी सुशील कश्यप (45) और महासमुंद निवासी शिवम आल्टो कर में सवार होकर किसी काम के सिलसिले में जगदलपुर की ओर जा रहे थे। तभी कुरूद थाना के डांडेसरा के पास करीब 9 बजे के आसपास उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में जा टकराई। हादसा इतना जबरदस्त था कि घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार दोनों कारोबारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

स्थानीय लोगों की सूचना पर कुरूद पुलिस मौके पर पहुंची और फंसे शव को कार से बाहर निकाला। दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को भी दे दी है। वहीं कुरूद थाना प्रभारी रामनरेश सेंगर ने बताया कि, कार तेज रफ्तार में थी, जिस वजह से ये हादसा हुआ है। दोनों मृतक चाय कारोबारी थे। फिलहाल ट्रक ड्रायवर को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Next Story