Begin typing your search above and press return to search.

16 की मौत : तेज रफ्तार ट्रक के पलटने से 16 लोगों की हुई मौत….ट्रक में पपीता लदा था, 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी…

16 की मौत : तेज रफ्तार ट्रक के पलटने से 16 लोगों की हुई मौत….ट्रक में पपीता लदा था, 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी…
X
By NPG News

जलगांव 15 फरवरी 2021। महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के निकट रविवार देर रात एक वाहन के पलट जाने से 16 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले सभी लोग अभोदा, करहला और रावेर के मजदूर थे। पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ पपीते से लदा ट्रक पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंच गई और लोगों को बाहर निकालने में मदद की। पांच मजदूरों की हालत काफी गंभीर बतायी गयी है। उन्‍हें इलाज के लिए एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इस हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक प्रकट किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘महाराष्ट्र के जलगांव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसा हुआ है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना। घायलों को जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सोमवार को महाराष्ट्र के जलगांव जिले में सड़क हादसे में लोगों की मौत पर संवेदना व्यक्त की है। कोविंद ने एक ट्वीट में कहा, ”महाराष्ट्र के जलगांव में मजदूरों, महिलाओं और बच्चों को ले जा रहे ट्रक के पलटने से कई लोगों की मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हूं। मृतकों के परिवार से साथ मेरी संवदेनाएं हैं और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान, हुसैन मुस्लिम मनियार (30), सरफराज ताडवी (32), दिगंबर सपकले (55), नरेन्द्र वाघ (25), दिलदार ताडवी (20), अशोक वाघ (40), दुर्गाबाई अदकमोल (20), गणेश मोरे (5), सागर वाघ (3), शारदा रमेश मोरे (15), संगीता अशोक वाघ (35), यमुनाबाई इंगल (45), कमलाबाई मोरे (45), सबनूर ताडवी (53) और संदीप भालेराव (25) के तौर पर हुई है।

Next Story