कोरोना से मौत : पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के भाई की कोरोना से मौत…. बिलासपुर में चल रहा था इलाज…अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर लिखा….

रायपुर 18 सितंबर 2020। कोरोना की रफ्तार छत्तीसगढ़ में काफी तेज हैं, प्रदेश में कल कोरोना से सारे रिकार्ड तोड़ डाले, एक ही दिन प्रदेश में 3800 से ज्यादा मरीज मिले थे, वहीं मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच कल देर रात पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बड़े भाई की भी कोरोना से मौत हो गयी। खुद अमित जोगी ने सोशल मीडिया के जरिये अपने बड़े पापा के निधन की पुष्टि की है। अमित जोगी ने लिखा है…

“मेरे पिता जी स्वर्गीय श्री अजीत जोगी जी के बड़े भाई और मेरे बड़े पापा प्रोफ़ेसर सत्य रंजन जोगी जी का कल देर रात कोरोना से बिलासपुर में निधन हो गया।परम पिता परमेश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।दोनों भाइयों का अलौकिक साहस और दृढ़ इच्छाशक्ति आने वाली पीढ़ियों को सदैव प्रेरणा देती रहेंगी”

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व ही पूर्व अजीत जोगी की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी। अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन जिंदगी की लंबी लड़ाई के बाद उनका निधन हो गया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.