comscore

कोरोना से मौत: रिश्तेदार के गुजरने पर इरफान खान की पत्नी आहत, सिस्टम पर भड़कते हुए बोलीं- छोटा राजन होता तो बेड मिल जाता……

मुंबई 3 मई 2021। भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इसका स्वास्थ्य के अलावा सभी व्यवस्थाओं पर जबरदस्त तरीके से कुप्रभाव पड़ा है। हालांकि, इस आपदा से उभरने के लिए कई लोग अपने-अपने तरीके से मदद करने के लिए सामने भी आ रहे हैं। लेकिन खतरनाक वायरस के दबाव से पूरा हेल्थ सिस्टम चरमरा गया है। दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी ने इसपर एक पोस्ट किया है। उन्होंने बताया कि उनके एक रिश्तेदार उचित व्यवस्था के अभाव में दुनिया से गुजर गए। बता दें कि पेेशे से लेखक दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लिहाजा, वे सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने कोरोना के बीच देश की राजधानी दिल्ली में खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

उन्होंने लिखा कि ‘मैंने अपने रिश्तेदार समीर बनर्जी की मदद के लिए पोस्ट किया था। आज वो हमें छोड़कर चले गए। हम दिल्ली में आईसीयू तक नहीं लगवा सके। सभी कोविड योद्धाओं का हम धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने हमारी मदद की। आप सभी को मेरा आशीर्वाद जब तक मैं जीवित रहूंगी। सुतापा ने आगे लिखा कि ‘मैं समीर की मुस्कान को कभी नहीं भूलूंगी। मैं यह कभी नहीं भूलूंगी कि मुझे उनके लिए आईसीयू में बेड नहीं मिला, क्योंकि वह छोटा राजन नहीं थे। वह एक ईमानदार आदमी थे। मैं दिल्ली में इस तबाही को नहीं भूल सकूंगी। इसके आगे उन्होंने लिखा कि ‘आपको भी यह नहीं भूलना चाहिए कि बनर्जी शेख दास सहित सभी को जाना है, लेकिन वह हम सब के साथ थोड़ी देर और रह सकते हैं। हम अगर हिंदू- मुस्लिम त्योहारों से ज्यादा देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन यंत्र बनाने में ध्यान लगाते।’ अंत में उन्होंने हैशटैग लगाते हुए लिखा कि यहां छोटा राजन होना ही बेहतर है।

Spread the love