कोरोना से मौत- बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में कोरोना से हुई पहली मौत… रायपुर के युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम… NPG से बोले प्रभारी कलेक्टर सौरभ कुमार….

रायपुर 29 मई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना से पहली मौत हुई है। प्रदेश में ये पहली मौत राजधानी रायपुर में हुई है। 37 वर्षीय वो युवक रायपुर के वीरगांव इलाके का रहने वाला है, पिछले कुछ दिनों से बीमार रहने की वजह से उसे रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही उसकी सैंपल ली गयी थी और रायपुर एम्स भेजा गया था, जहां आज शाम उसकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। एम्स के डायरेक्टर डॉ नितिन ने भी युवक की मौत की पुष्टि की है।

युवक के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं थी, हालांकि उसे कुछ अन्य बीमारी भी थी, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी तबीयत बिगड़ती चली गयी। रायपुर के प्रभारी कलेक्टर सौरभ कुमार ने NPG को बताया कि युवक की मौत हुई है, हालांकि उसे कुछ अन्य परेशानियां भी थी, जिसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

युवक रायपुर के वीरगांव स्थित कैलाश नगर का रहने वाला था और स्थानीय फैक्ट्री में काम किया करता था, पिछले कुछ दिनों से उसे सांस लेने में समस्या थी, रायपुर के निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गयी, वहीं देर शाम युवक की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

आपको बता दें कि प्रदेश में कुल पॉजेटिव मरीजों की संख्या 405 पहुंच गयी है, वहीं कुल एक्टिव केस अब 322 हो गये हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.