Begin typing your search above and press return to search.

मौत : कोरोना पॉजेटिव व्यक्ति की मौत… प्रदेश में संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 7 पहुंचा….निजी अस्पताल से एम्स में कराया गया था भर्ती

By NPG News

रायपुर 14 जून 2020। छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना पॉजेटिव की मौत हुई है। प्रदेश में अब मृतकों की संख्या बढ़कर 7 हो गयी है। कोरोना पॉजेटिव आने के बाद निजी अस्पताल से एक व्यक्ति को रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक रायपुर के एक बड़े निजी अस्पताल में 40 वर्षीय व्यक्ति को 4 जून को भर्ती कराया गया था।

लकवा के अटैक आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां करीब 4 दिन तक इलाज के दौरान भी जब तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं आया तो उनका कोरोना टेस्ट कराया गया, जो पॉजेटिव आया। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद मरीज को एम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां आज उसकी मौत हो गयी।

छत्तीसगढ़ के लिए खुशकिस्मति की बात ये है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण के बावजूद प्रदेश में मृत्यु दर ना के बराबर है। प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा 1500 के करीब है, जबकि मौत सिर्फ 7 अभी तक रिपोर्ट है, वहीं उनमें से कई मौत की वजह से अलग-अलग बतायी गयी है। एम्स की तरफ से स्वास्थ्य विभाग को रिपोर्ट भेज दी गयी है, हालांकि मौत कोरोना की वजह से हुई है या फिर पूर्व अटैक की वजह से इसके लिए जांच के बाद कुछ कहने की बात स्वास्थ्य विभाग कर रहा है।

Next Story