Begin typing your search above and press return to search.

शराब दुकान के बाहर युवक की मिली लाशः हत्या या फिर आत्महत्या?… मृतक के गले में जख्म के निशान, जांच में जुटी पुलिस….

शराब दुकान के बाहर युवक की मिली लाशः हत्या या फिर आत्महत्या?… मृतक के गले में जख्म के निशान, जांच में जुटी पुलिस….
X
By NPG News

रायपुर 4 जून 2021। राजधानी में शराब दुकान के पास एक युवक की संदिग्ध लाश मिली है। मृतक फंदे पर लटका मिला है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया हैं कि, युवक की हत्या की गयी हैं या फिर युवक ने आत्महत्या की है। फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर माना पुलिस पहुंची हुई है और जांच जारी है।
जानकारी के मुताबिक घटना माना के बनरसी शराब दुकान के पास की है। आज सुबह 12 बजे के करीब युवकों ने बनरसी शराब दुकान के पीछे मैदान में शव को देखा था, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची की टीम पहुंची है और शव की शिनाख्त में जुट गयी है। मौके पर शव फंदे पर लटका पाया गया है, इससे अभी ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा हैं कि युवक ने आत्महत्या की हैं या फिर किसी ने उसे मारकर लटकाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर किन परिस्थितियों में युवक की मौत हुई है।
बता दें आज से ही राजधानी की सभी अंग्रेजी शराब दुकानों को खोलने के निर्देश दे दिये गये है। इसके पहले देशी शराब दुकाने खोल दी गयी थी। साथ ही आॅनलाईन के माध्यम से अंग्रेजी शराब की बिक्री भी की जा रही थी।

Next Story