दो भाई की लाश मिली : एक ही कमरे में दो इंजीनियर भाईयों की फंदे में लटकी लाश मिली….सुसाइड नोट में लिखा- किसी को परेशान मत करना… मौत की वजह जानकर रह जायेंगे हैरान

रायगढ़ 1 नवंबर 2020। एक साथ दो भाईयों की लाश फंदे पर लटके देख पुलिस भी सन्न रह गयी। मामला रायगढ़ के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के केलो विहार कॉलोनी की है। दोनों भाई इंजीनियर हैं, जिनमें से एक बतौर मैकेनिकल इंजीनियर जेपीएल में पदस्थ था। मृतक के शव के पास एक सुसाईड नोट भी मिला है। जिसमें आत्महत्या की बात की गयी है और परिवार को परेशान ना करने का अनुरोध किया गया है।

मृतक का नाम अविनाश चौधरी और हरेकृष्ण चौधरी बताया जा रहा है। मृतक अविनाश जेपीएल में मैकेनिकल इंजीनियर हैं, वहीं उसका भाई हरेकृष्ण भी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है। वहीं उसके पिता उधोग विभाग में पदस्थ हैं। घटना के एक दिन पहले अविनाश ने अपनी पत्नी और मां को गांव भेज दिया था, जबकि अविनाश और हरेकृष्ण केलो बिहार में ही रूक गये थे। शनिवार को जब घर से उन दोनों को कॉल किया गया तो दोनों का फोन स्वीच आफ मिला।

फोन नहीं उठने के बाद मृतक के चचेरे भाई को हाल जानने के लिए भेजा गया तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। भाई ने जब एक पेड़ पर चढ़कर अंदर झांका तो दोनों का शव फंदे में लटके हुए मिला। घटना की सूचना चक्रधर नगर पुलिस को दी गयी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं सुसाइड नोट के आधार आत्महत्या की आशंका जतायी जा रही है। सुसाइड नोट में दोनों ने स्वयं की मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है। परिजनों के मुताबिक अविनाश अपने छोटे भाई हरेकृष्ण की तबीयत को लेकर बेहद परेशान था। दरअसल इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान ही हरेकृष्ण की मानसिक स्थिति बिगड़ गयी थी, जिसका इलाज चल रहा था, लेकिन तबीयत में कुछ ज्यादा सुधार नहीं हो रहा था।

Spread the love