राजधानी में मिली ब्यूटीशियन की लाशः पति ने हत्या करने के बाद लटका दिया था शव को फंदे पर… चरित्र शंका में कर दी पत्नी की बेरहमी से हत्या

रायपुर 3 नवंबर 2020। राजधानी में मिली ब्यूटीशियन की लाश मामले में चौकाने वाला खुलासा सामने आया है। ब्यूटीशियन का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही निकला है। मामला आरंग थाने क्षेत्र का है। जहां आज सुबह ब्यूटीशियन की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी थी।
दरअसल आज आरंग के अमेठी गांव में एक के पेड़ पर एक युवती का शव लटका हुआ मिला था, जिसकी जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के शरीर में चोट के कई निशान मिले थे। इस आधार पर घटना को हत्या से जोड़कर इसकी जांच शुरू की गयी। जांच के दौरान मृतिका की पहचान भूरी उर्फ रीवा धर्मा के रूप में की गयी थी। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतिका की शादी कुछ सालों पहले ही हुई थी और उसके पति का नाम हरिवंश धर्मा है। मृतिका एक ब्यूटीशियन थी और ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतिका के पति हरिवंश धर्मा को पकड़कर उससे पूछाताछ की तो कई चौकाने वाले खुलासे सामने आये।
आरोपी हरिवंश धर्मा ने बताया कि, उसने अपनी पत्नी की हत्या चरित्र शंका के चलते की थी। उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति के साथ चक्कर है, इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी होता था। आज सुबह भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी को अमेठी गांव के जंगल ले गया और वहां पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिये उसने अपनी पत्नी के शव को फंदे पर लटका दिया था, ताकि ये हत्या पुलिस को आत्महत्या लगे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी हरिवंश को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई भी आरोपी के खिलाफ की जा रही है।

Spread the love