Begin typing your search above and press return to search.

होटल के कमरे में मिली लाशः जबलपुर से आये युवक का शव फंदे पर लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

होटल के कमरे में मिली लाशः जबलपुर से आये युवक का शव फंदे पर लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

रायपुर 30 जुलाई 2021। राजधानी के एक होटल में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक युवक जबलपुर जगदम्बा काॅलोनी विजय नगर का रहने वाला था और एक कंपनी में काम करता था। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच में जुट गयी है। घटना गंज थाना क्षेत्र के बरखा होटल की है।
जानकारी के मुताबिक, जबलपुर निवासी अनूप कुमार पांडेय 47 वर्ष 25 जुलाई को जबलपुर से रायपुर अपने कंपनी के काम से आया हुआ था। इस दौरान रेलवे स्टेशन स्थित बरखा होटल में कमरा नंबर सात पर ठहरा हुआ था। दो दिनों से कमरा नहीं खुलने और कोई हलचन नहीं होने पर होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटया। काफी देर तक आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारियों ने इसकी सूचना गंज पुलिस को दी।
पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ अंदर प्रवेश किया तो युवक फंदे पर लटका हुआ था और उसके शव से काफी बदबू भी आ रही थी। संदेह जताया जा रहा हैं कि मृतक जिस दिन होटल में आया था, उसी दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को जानकारी देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि, युवक की किन परिस्थितियों में मौत हुई है।

Next Story