दंतेवाड़ा का दिव्यांग बच्चा सोशल मीडिया में बना स्टार ! … सचिन तेंदुलकर ने भी किया क्रिकेट खेलते बच्चे का वीडियो शेयर…. देखिये उस वीडियो को जिसकी वजह से इस नन्हे बच्चे को क्रिकेट के भगवान भी कर रहे सलाम

रायपुर 1 जनवरी 2020। क्रिकेट खेल रहा दिव्यांग मड्डा राम इन दिनों सोशल मीडिया में स्टार बना हुआ है। मड्डा राम का वीडियो खुद अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी शेयर किया है। दंतेवाड़ा के रहने वाले मड्डाराम का साथियों संग क्रिकेट खेलते वीडियो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया में खूब ट्रेंड कर रहा था। NPG ने भी इस वीडियो को अपने आफिशियल फेसबुक पेज पर अपलोड किया था, जिसके बाद इसे और भी खूब चर्चा मिली थी।

सचिन तेंदुलकर वर्ष 2020 की शुरुआत एक प्रेरणादायी वीडियो शेयर की है. और वो वीडियो दंतेवाड़ा के दिव्यांग बालक मड्डा राम कवासी का है, जो अपनी शारीरिक कमियों के बाद भी दोस्तों के साथ बखूबी क्रिकेट खेल रहा है. दंतेवाड़ा जिले के कटेकल्याण विकासखंड के बेंगलुर पंचायत में रहने वाले मड्डाराम कवासी सातवीं कक्षा की पढ़ाई करता है.

डोमाराम कवासी का बेटा मड्डाराम पैरों से भले ही सक्षम नहीं है, लेकिन उसका जुनून किसी भी क्रिकेटर से कम नहीं है। शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ वो फिल्डिंग भी उतनी ही चुस्ती से करता है। गेंदबाजी से भी वो अपने दोस्तों कई दफा आउट कर चुका है। मड्डाराम के दोस्त बताते हैं कि उसे मड्डा के साथ खेलने में कुछ भी दिक्कत नहीं होती, क्योंकि वो हम जैसा ही क्रिकेट खेलता है।

Spread the love