‘धाकड़’ में खतरनाक विलेन ‘रुद्रवीर’ से होगा कंगना रनौत का सामना….

मुंबई 19 जनवरी 2021. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी नई फिल्म धाकड़ को लेकर सुर्खियों में हैं। रविवार को कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वह एक्शन अवतार में नजर आई थीं। अब इस फिल्म से अर्जुन रामपाल का लुक सामने आया है, जो निगेटिव रोल निभा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने लुक की झलक दिखाई है।

पोस्टर में अर्जुन रामपाल खतरनाक लुक में दिख रहे हैं। वह फिल्म में रुद्रवीर के रोल में नजर आएंगे, जिसका सामना कंगना के किरदार से होगा। फोटो में अर्जुन रामपाल लेदर जैकेट पहने दिख रहे हैं और उनके शरीर में बने ढेर सारे टैटू नजर आ रहे हैं। अर्जुन रामपाल ने अपने लुक को शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”शैतान का नया नाम है, रुद्रवीर। इस किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। यह एक ही समय में खतरनाक, घातक और कूल है। यह रहा मेरा पहला लुक। धाकड़ 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।”

इससे पहले कंगना ने अपना लुक शेयर करते लिखा था, ”वह डरती नहीं है और तेज है। वह एजेंट अग्नि है। भारत की पहली महिला-प्रधान एक्शन फिल्म धाकड़, थिएटर्स में रिलीज हो रही है 1 अक्टूबर 2021 को।” इससे पहले कंगना ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा था कि यह ‘बहुप्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू’ धाकड़ फिल्म पर काम कर रहा है जो एक वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun (@rampal72)

Spread the love