comscore

IPL में मंडराया खतरा, खिलाड़ियों की बढ़ेगी मुश्किलें…

मुंबई 3 अप्रैल 2021. इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के शुरू होने में अब केवल पांच दिन बचे हैं, उससे पहले वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) के आठ ग्राउंड स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि 10 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली का मुकाबला होने वाला है, मुकाबले के सात दिन पहले आयी इस खबर से सभी सकते में आ गये हैं.

महाराष्ट्र राज्य में बढ़ रहे मामलों के साथ, आईपीएल फ्रेंचाइजीज़ ने थोड़ा सावधानी बरतना शुरू कर दिया है. न्यूज एंजेन्सी एएनआई से बात करते हुए मुंबई में रह रहे एक फ्रेंचाइजी ने कहा कि अगर स्थिति और बिगड़ती है तो और सख्त प्रोटोकॉल लागू करना पड़ेगा. टूर्नामेंट शुरू होने के कुछ दिन पहले जब आप इस तरह की बातें सुनते हैं, तो आप थोड़ा चिंतित हो जाते हैं. हम सभी कोर के लिए प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, लेकिन जाहिर है, जब ऐसी कोई खबर आती है, तो यह हमें थोड़ा सावधान करती है.

एक अन्य फ्रैंचाइज़ी अधिकारी ने कहा कि यह टूर्नामेंट में आने वाले सभी लोगों के लिए एक वेक-अप कॉल था. “यह वास्तव में टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले एक वेक-अप कॉल के रूप में काम कर सकता है. कभी-कभी हम बॉयो बबल के अंदर जाने के बाद थोड़ा सहज हो जाते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करेगा कि हम हर प्रोटोकॉल का पालन करें और इसमें कोई गड़बड़ी न हो.

बता दें कि मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम के सभी 19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों का आरटी-पीसीआर टेस्ट लिया गया था. इन सभी ग्राउंडस्टाफ सदस्यों की रिपोर्ट आने के बाद ये 8 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए. मालूम हो कि वानखेड़े स्‍टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के दस मुकाबलों का आयोजन किया जाना है. मालूम हो कि वानखेड़े स्टेडियम में 10 से लेकर 25 अप्रैल तक आईपीएल के 10 मैचों का आयोजन होना है.

Spread the love