दंगल एक्ट्रेस को चटनी बनाते लगी चोट… और पहुंच गईं अस्पताल

मुंबई 30 मई 2020. सान्या घर पर रहकर घरेलू काम करते हुए ही एक अनहोनी की शिकार हो गईं, जिससे कि उनके बाएं हाथ की छोटी उंगली में गंभीरचोट आ गई। इस चोट की वजह से सान्या को तुरंत अस्पताल जाना पड़ा और अपनी उंगली की आपातकालीन सर्जरी भी करवानी पड़ी।

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर चोट लगी उंगली के साथ फोटो पोस्ट करने वालीं हिंदी सिनेमा की युवा अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ हुई उस घटना का खुलासा हो गया है। दरअसल, सान्या घर पर रहकर घरेलू काम करते हुए ही एक अनहोनी की शिकार हो गईं, जिससे कि उनके बाएं हाथ की छोटी उंगली में गंभीरचोट आ गई। इस चोट की वजह से सान्या को तुरंत अस्पताल जाना पड़ा और अपनी उंगली की आपातकालीन सर्जरी भी करवानी पड़ी।

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सान्या लॉकडाउन के दौरान घर में अकेली थीं और वह चटनी बनाने की कोशिश कर रही थीं। खबरों के मुताबिक सान्या मल्होत्रा ब्लेंडर में चटनी बना रही थीं। जार को उन्होंने मशीन पर चढ़ाया और जार का ढक्कन बंद करने से पहले ही उन्होंने मशीन को चालू कर दिया। जब सामान इधर-उधर उड़ने लगा तो उन्होंने ढक्कन को बंद करने की कोशिश की। वह ढक्कन बंद करने में नाकाम रहीं और इसी दौरान उनका हाथ जार के अंदर चला गया जिससे कि उनकी छोटी उंगली ब्लेंडर में तेजी से घूम रहे ब्लेड से जा टकराई।

सान्या के दोस्तों ने मीडिया को बताया कि यह घटना हो जाने के बाद सान्या लगभग बेहोश हो चली थीं। उनके हाथ से खून बह रहा था। बेहोशी की हालत में उन्होंने अपने दोस्त को अपने घर बुलाया। एक और दोस्त की मदद से उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया। पहले उनकी कोरोना वायरस की जांच हुई। टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर की रिपोर्ट में पाया गया कि उनकी उंगली में दो फ्रैक्चर और तीन बड़ी-बड़ी चोटें आई हैं।

इस घटना के बाद सान्या ने अपनी पुरानी रूममेट हर्षिता कालरा को अपने साथ रहने के लिए बुला लिया था। चौथे फेज के लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही जब सरकार ने थोड़ी सी ढील दी तो उन्होंने मुंबई से अपने माता-पिता के पास दिल्ली जाने का फैसला किया।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.