डांसर और फिल्म ABCD के एक्टर हुए गिरफ्तार, ड्रग्स रखने का है आरोप…

मुंबई 19 सितम्बर 2020. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की जांच जारी है। इस कड़ी में एनसीबी ने अभी तक कई लोगों को अरेस्ट किया है। दूसरी तरफ सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस (CCB) ने शनिवार को ड्रग केस में किशोर अमन उर्फ किशोर शेट्टी को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर ड्रग रखने का आरोप है और अब इस मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी।

मालूम हो कि किशोर एक चर्चित डांसर हैं और रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में काम कर चुके हैं। उन्होंने रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी पार्टिसिपेट किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आ गए थे।

हाल ही में सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक और सफलता हाथ लगी। एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है। इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर के मुताबिक, ‘एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के 1 किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है। एनसीबी ने उसके पास से 4.5 लाख रुपए नकद भी जब्त किए। वह सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से संबंधित अन्य पेडलर्स से सीधे तौर पर जुड़ा हुआ है।’

राहिल विश्राम के हिरासत में लिए जाने के बाद एनसीबी अब पूछताछ करेगी। पूछताछ में ड्रग्स कनेक्शन के कई राज सामने आ सकते हैं। बताया जा रहा है कि राहिल विश्राम के सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स तस्करों से सीधे संबंध हैं और एनसीबी इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि इनके संबंध फिर रिया और शौविक से भी सीधे तौर पर हैं। ऐसे में राहिल को हिरासत में लेना इस मामले में एक और अहम कड़ी हो सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.