CSK ने 10 विकेट से जीता मैच, साक्षी धोनी ने दिया ऐसा रिएक्शन….

नईदिल्ली 5 अक्टूबर 2020. इस जीत के साथ सीएसके प्वाइंट टेबल में नंबर छह पर पहुंच गई है वहीं पंजाब चौथी हार से सबसे नीचे आठवें स्थान पर है। इस मैच में पंजाब ने पहले खेलते हुए कप्तान केएल राहुल के अर्धशतक और निकोलस पूरन की धुआंधार पारी की बदौलत 178 रनों का अच्छा स्कोर बनाया था लेकिन चेन्नई ने सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस के जोरदार पारियों के दम पर बिना विकेट गंवाए जरूरी रन बनाकर 10 विकेट से जीत दर्ज की। दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट के लिए 181 रन जोड़े। इस मैच में चेन्नई की 10 विकेट की इस खास जीत पर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने रिएक्ट किया है।

साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया जिसमें फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन दिख रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘क्लास एक्ट।’

sakshi dhoni post after csk win over kings xi punjab

वॉटसन ने 53 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और 11 चौके मारे जबकि डु प्लेसिस ने 53 गेंद का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का जड़ा। वॉटसन और डु प्लेसिस के बीच यह सझेदारी चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से किसी भी विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है। इन दोनों ने माइकल हसी और मुरली विजय को पीछे छोड़ा जिन्होंने 2011 में 159 रन जोड़े थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.