CSK ने इस खिलाड़ी को खरीदा तो भावुक हुए, धोनी को बताया आदर्श..

नईदिल्ली 19 फरवरी 2021. भारतीय टीम के नेट गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में 9.25 करोड़ रुपये की धनराशि में खरीदे जाने के बाद अब भी भावनाओं पर काबू नहीं कर पा रहे हैं जिसके कारण उनके माता-पिता और पत्नी के आंसू छलक आये थे.

चेन्नई में गुरुवार को हुई नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आलराउंडर गौतम को मोटी धनराशि देकर खरीदा. उन्होंने अब तक कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. इस तरह से वह सर्वाधिक धनराशि में बिकने वाले ‘अनकैप्ड’ (जिसने अंतरराष्ट्रीय मैच न खेला हो) खिलाड़ी बन गये हैं. उन्होंने क्रुणाल पंड्या के 2018 के रिकार्ड को पीछे छोड़ा जिन्हें तब मुंबई इंडियन्स ने 8.8 करोड़ रुपये में खरीदा था.

चेन्नई के ट्‌विटर हैंडिल से गौतम का एक वीडियो ट्‌वीट किया गया है, जिसमें वे ये बता रहे है कि चेन्नई के साथ खेलना उनके लिए सपना सच होने जैसा है. उन्होंने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की तारीफ की और कहा कि वे हमेशा ही उनके आदर्श रहे हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम में शामिल गौतम ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से कहा, यह तनावपूर्ण था. टीवी देखते हुए मैं बेहद बैचेन था. उन्होंने कहा, मैं अहमदाबाद पहुंचा और मैंने अभी टीवी खोला ही था कि मेरा नाम आ गया. मिनट दर मिनट भावनाएं बदल रही थी. तभी रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने मेरा दरवाजा खटखटाया और उन्होंने मुझे गले लगा लिया और पार्टी देने को कहा. गौतम का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था. उन्हें लेने के लिए कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बोली चली जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स बाद में इसमें शामिल हुआ. कर्नाटक के इस 32 वर्षीय आलराउंडर का आईपीएल में खास रिकार्ड नहीं है.

Spread the love