Begin typing your search above and press return to search.

CS की छात्रा ने की सुसाइड, आत्महत्या के पहले मोबाइल का सारा राज किया डिलीट….छह महीने पहले ही लौटी थी घर, पुलिस जांच में जुटी

CS की छात्रा ने की सुसाइड, आत्महत्या के पहले मोबाइल का सारा राज किया डिलीट….छह महीने पहले ही लौटी थी घर, पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

दुर्ग 28 सितंबर 2020। सीएस की पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतिका छात्रा भिलाई स्टील प्लांट में कार्यरत कर्मचारी की बेटी है। छह माह पहले ही छात्रा पुणे से कंपनी सेक्रेटरी की पढ़ाई कर अपने घर लौटी थी। फिलहाल घटना की सूचना के बाद मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है। मृतिका छात्रा का नाम रिया त्रिपाठी (20) है।

दरअसल घटना वैशाली नगर थाने की है। ईडब्ल्यूएस निवासी संजय त्रिपाठी और उसका पूरा परिवार रविवार की रात में एक साथ बैठकर खाना खाएं और सभी अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। सुबह जब उनकी बेटी कमरे के बाहर नहीं आयी तो परिजनों ने उसे काफी देर तक आवाज दी। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया, जिसके बाद परिजनों ने लाॅक तोड़कर अंदर झांक कर देखा तो उनके होश उड़ गये। कमरे के अंदर टूटा हुआ फंदा लटका हुआ था और उनकी बेटी खून से लथपथ नीचे पड़ी हुई थी। मृतिका के पिता ने जिसके बाद घटना की जानकारी वैशाली नगर थाने में दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक छात्रा ने अपने दुप्पटे से फांसी लगायी है। आत्महत्या के दौरान फंदा टूट गया, जिससे नीचे गिरी छात्रा के सर पर गहरी चोट आयी थी। छात्रा की मौत हो चुकी है। फिलहाल मौत के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है। छात्रा के मोबाइल का डाटा भी पूरा उड़ चुका है। डाटा रिकवरी करने की कोशिश की जा रही है, ताकि इस आत्महत्या की असली वजह निकल कार आ सके।

Next Story