Begin typing your search above and press return to search.

अपराधियों ने एक्सप्रेस ट्रेन में की डकैती, लूट का विरोध करने पर यात्री को मारी गोली

अपराधियों ने एक्सप्रेस ट्रेन में की डकैती, लूट का विरोध करने पर यात्री को मारी गोली
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 फरवरी 2021. बिहार के छपरा में एक ट्रेन डकैती की खबर सामने आ रही है.बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में डकैती की है. वहीं लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने एक पैसेंजर को गोली भी मार दी है. घायल युवक का नाम शिवम बताया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरूवार को हथिारबंद बदमाश सोनपुर के पास बरौनी ग्वालियर एक्सप्रेस में चढ़ गए. जिसके बाद उन्होंने यात्रियों ने लूट-पाट करना शुरू कर दिया. इस दौरान ट्रेन में कुछ युवक भी यात्रा कर रहे थे. जिन्होंने बदमाशों के इस लूट का विरोध किया. विरोध करने वालों में एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी जिससे वो जख्मी हो गया.

सोनपुर जंक्शन एवं दिघवारा रेलवे स्टेशन के मध्य ग्वालियर एक्सप्रेस में हथियारबंद अपराधियों ने इस लूट को अंजाम दिया. अपराधियों ने ट्रेन में सवार करीब 15 से 20 पैसेंजरों के पर्स और मोबाइल लूटे. वहीं इस ट्रेन में मुजफ्फरपुर में CRPF की बहाली में शामिल होने गए अभ्यर्थी भी सवार थे. जिनमें एक युवक शिवम ने इसका विरोध किया. अपराधियों ने उसे गोली मार दी.

बदमाशों की गोली से जख्मी युवक शिवम उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के रहने वाले हैं. गोली युवक के दाहिने जांघ के आरपार हो गई. ट्रेन के छपरा पहुंचने पर GRP ने घायल हालत में शिवम को छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है.

Next Story