Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Crime News: जवान बेटा-बेटी समेत पिता की गोली मारकर हत्या; बेगूसराय में एक ही परिवार के तीन की हत्या हुई

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया. ये वारदात उस वक्त हुई जब रिश्तेदार के घर शादी में गए तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Bihar Crime News: जवान बेटा-बेटी समेत पिता की गोली मारकर हत्या; बेगूसराय में एक ही परिवार के तीन की हत्या हुई
X
By Ragib Asim

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया. ये वारदात उस वक्त हुई जब रिश्तेदार के घर शादी में गए तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. तिहरे हत्याकांड से इलाके में दहशत की स्थिति बनी हुई है.

बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले बालिग बेटी को गोली मारी फिर बेटे और पिता को गोलियों से भून दिया. ये सभी एक शादी समारोह में रिश्तेदार के घर गए हुए थे. साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर गांव की पूरी घटना है.

पिता पुत्री और बेटे की गोली मारकर हत्या

मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है. मरने वालों में 21 वर्षीय पुत्री नीलू कुमारी, 25 वर्षीय बेटा राजेश यादव और 60 वर्षीय उमेश यादव हैं जो कि श्रीपुर गांव के रहने वाले हैं. वारदात किस वजह से अंजाम दिया गया इसकी जानकारी अभी नहीं लग पाई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में हुई वारदात की पुष्टि करते हुए बलिया डीएसपी विनय कुमार राय ने की है. उन्होंने कहा है कि इस मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल मौके पर स्थिति तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. हत्या का आरोप करीबी रिश्तेदार पर लगाया जा रहा है.

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story