Begin typing your search above and press return to search.

Sukhdev Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड केस में हो गई पहली गिरफ्तारी, पुलिस ने ऐसे दबोचा

Sukhdev Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारों को 72 घंटे में पकड़ने का वादा करने वाली पुलिस फेल होती नजर आ रही है । जयपुर पुलिस के कमिश्नर बीजू जार्ज ने आरोपियों को 72 घंटे में पकड़ने के लिए परिवार के सामने दावा किया था, लेकिन 72 घंटे के दौरान पुलिस के हाथ खाली है।

Sukhdev Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड केस में हो गई पहली गिरफ्तारी, पुलिस ने ऐसे दबोचा
X
By Manish Dubey

Sukhdev Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारों को 72 घंटे में पकड़ने का वादा करने वाली पुलिस फेल होती नजर आ रही है । जयपुर पुलिस के कमिश्नर बीजू जार्ज ने आरोपियों को 72 घंटे में पकड़ने के लिए परिवार के सामने दावा किया था, लेकिन 72 घंटे के दौरान पुलिस के हाथ खाली है। हालांकि पुलिस को सिर्फ एक व्यक्ति मिला है जिस पर आरोप है कि उसने दोनों शूटर को जयपुर के बाहर तक ड्रॉप किया था। यह आरोपी हरियाणा का रहने वाला है और नितिन फौजी के गांव का बताया जा रहा है । उससे पूछताछ की जा रही है । उसने सिर्फ इतना बताया है कि दोनों शूटर को उसने हत्या के बाद जयपुर से बाहर निकलने में मदद की थी।

उधर राजपूत समाज और सुखदेव सिंह गोगामेडी के परिवार वाले पहले ही पुलिस को चुनौती दे चुके हैं कि अगर 72 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपियों को नहीं पकड़ा या उनका एनकाउंटर नहीं किया तो रविवार से फिर समाज के लोग धरने प्रदर्शन की तैयारी करेंगे। ‌उसके बाद जो भी कुछ होगा इसकी जिम्मेदारी जयपुर पुलिस की होगी।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में जयपुर पुलिस ने अलग से जांच पड़ताल की है । इसके अलावा एक SIT का गठन किया गया है। यह स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम, आईपीएस दिनेश एम एन के नेतृत्व में काम कर रही है । दिनेश वही आईपीएस है जिन्होंने राजस्थान के सबसे बड़े गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर किया था। दिनेश एम एन के साथ वही टीम काम कर रही है जो आनंदपाल के एनकाउंटर में शामिल थी।

दरअसल मंगलवार दोपहर करीब 1:00 बजे जयपुर के श्याम नगर इलाके में रहने वाले श्री राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की घर में घुसकर नो गोलियां मार के हत्या कर दी गई थी। सुखदेव सिंह के अलावा नवीन नाम के एक युवक को भी सात गोलियां मारी गई थी। दोनों की मौत के बाद 6 दिसंबर को पूरा राजस्थान बंद कर दिया गया था।

Next Story