Begin typing your search above and press return to search.

Rupal Ogre: ट्रेनी एयर होस्टेस के शव को रायपुर लाया गया, हुआ अंतिम संस्कार, मुम्बई में हुई थी हत्या...

Rupal Ogre: ट्रेनी एयर होस्टेस के शव को रायपुर लाया गया, हुआ अंतिम संस्कार, मुम्बई में हुई थी हत्या...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। मुंबई के मरोल इलाके में रायपुर की रहने वाली रूपल ओगरे की हत्या उसके फ्लैट में कर दी गई थी। रूपल ट्रेनी एयर होस्टेस थी। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर मुंबई पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। आज सुबह (मंगलवार) को परिजन रूपल के शव को लेकर राजेन्द्र मगर स्थित घर पहुंचे। शव को देखकर परिजन सहित मोहल्ले वाले भी रो पड़े। अंतिम यात्रा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे।

बताया गया कि रूपल शुरू से पढ़ाई में होनहार थी और परिजनों की लाड़ली भी थी। परिजनों का इस घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, रविवार 3 अगस्त की रात मुंबई के पवई थाने पुलिस को सूचना मिली थी कि मरोल इलाके के एनजी हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में 26 वर्षीया एक युवती की संदिग्ध हालत में लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

फ्लैट में युवती की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। युवती के गले में चोट के गहरे निशान थे। पुलिस जांच में युवती की पहचान रायपुर राजेंद्र नगर निवासी रूपल ओगरे के रूप में हुई। रूपल का कुछ दिनों पहले ही ट्रेनी एयर होस्टेस के रूप में चयन हुआ था।

बताया जा रहा है कि रूपल अपनी बड़ी बहन और उसके दोस्त के साथ फ्लैट में रहती थी। दोनों पिछले एक सप्ताह से अपने गांव गए हुए थे। मुंबई पुलिस ने चार टीम बनाकार एक आरोपी को सोमवार 4 अगस्त को गिरफ्तार किया था। साथ ही मृतिका के फोन और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। साथ ही आरोपी से हत्या के संबंध में पूछताछ की जा रही है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story