Begin typing your search above and press return to search.

Rajasthan Crime News: महज 100 रुपये के लिए कोचिंग छात्र की सरिये से की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के सीकर में हुई एक छात्र की हत्या (student murder) की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan Crime News: महज 100 रुपये के लिए कोचिंग छात्र की सरिये से की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
By Manish Dubey

Rajasthan Crime News: राजस्थान (Rajasthan) के सीकर में हुई एक छात्र की हत्या (student murder) की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने नशे की लत के चलते अनिल परसवाल की हॉस्टल जाते समय हत्या की थी. हत्या के बाद आरोपी मृतक की जेब से मोबाइल, घड़ी और 100 रुपये निकाल कर फरार हो गया था.

इस हत्या के केस को सुलझाने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया था. जांच के दौरान पुलिस ने आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मुखबिरों की मदद से हत्यारे तक पहुंच गई. आरोपी युवक ने नशे की लत के चलते 3 दिसंबर की देर रात कोचिंग छात्र अनिल परसवाल की हत्या कर दी थी.

उद्योग नगर थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह देगड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 दिसंबर की सुबह थाना इलाके के आनंद नगर क्षेत्र में रेलवे लाइन के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. सूचना के बाद उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक युवक की पहचान लोसल थाना इलाके के भीमा गांव निवासी अनिल परसवाल के रूप में हुई थी.

पुलिस को झुंझुनू रेलवे लाइन के दूसरी तरफ एक सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध युवक की हल्की सी झलक दिखाई दी. इसके बाद पुलिस ने मामले की तह तक जाने का हर संभव प्रयास किया और आसपास के इलाके में लोगों से सीसीटीवी फुटेज के बारे में पूछताछ की. आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने सीकर शहर के अंबेडकर नगर, वार्ड नंबर 61 निवासी आरोपी जुबेर शेख पुत्र क्युमुद्दीन बिसायती को दबोच लिया.

आरोपी को पूछताछ के बाद कोचिंग छात्र अनिल परसवाल की हत्या के मामले मे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी युवक साइको किस्म का है. कुछ महीने पहले मजदूरी के लिए दुबई भी गया था और मजदूरी का काम नहीं मिलने के कारण 2 महीने पहले ही विदेश से वापस लौट आया. आरोपी नशे की लत का आदि भी है. इसी लत को पूरा करने के लिए ही उसने कोचिंग छात्र अनिल की हत्या की थी.

Next Story