Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh Crime News: पत्नी के शराब पीने से परेशान पति, ने गुस्से में डंडे से कर दी पिटाई, हुई मौत...

Raigarh Crime News: पत्नी के शराब पीने से परेशान पति ने डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई से बुरी तरह जख्मी महिला ने घर में दम तोड़ दी है। चार दिनों तक घर में ही दर्द से तपड़ती और छटपटाते रही।

Raigarh Crime News: पत्नी के शराब पीने से परेशान पति, ने गुस्से में डंडे से कर दी पिटाई, हुई मौत...
X
By Gopal Rao

Raigarh Crime News: रायगढ़। पत्नी के शराब पीने से परेशान पति ने डंडे से पिटाई कर दी। पिटाई से बुरी तरह जख्मी महिला ने घर में दम तोड़ दी है। चार दिनों तक घर में ही दर्द से तपड़ती और छटपटाते रही। इलाज ना होने के कारण उसी मौत हो गई है। आरोपित पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

शिवा माझी पिता शनिराम माझी उम्र 27 वर्ष ग्राम नवापारा ठाकुरपोडी थाना कापू जिला रायगढ़ का रहने वाला है। शिवा को 17 जुलाई की शाम 7 बजे चचेरी बहन शिवरात्रि के पति व आरोपित जेठू राम ने फोन कर बताया कि शराब के नशे में धुत पत्नी को घर में रखे बांस के डंडे से पिटाई कर दी है। पिटाई के बाद वह चार दिनों तक दर्द से छटपटाते रही और तड़पती रही।

इसी दौरान उसकी मौत हो गई है। मोबाइल से मिली सूचना के बाद वह चचेरी शिवरात्रि के गांव लैलूंगा थानांतर्गत ग्राम घियारमुडा आया। उसकी बहन अपने घर में मृत अवस्था में पडी थी। ग्राम कोटवार के माध्यम से थाना लैलूंगा को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस के अधिकारियों ने शव का मुआयना किया। शरीर में जगह-जगह चोट के निशान थे। मृतका के चेचरा भाई शिवा की रिपाेर्ट पर पुलिस ने बीएनएस के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने जेठूराम पिता बैगाराम उम्र 32 वर्ष को हिरासत में लिया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story