Begin typing your search above and press return to search.

Mumbai Crime News: मुंबई के बोरीवली में लहसुन चुराने के आरोप में कर्मचारी की पीट-पीटकर की हत्या, जानिए पूरा विवाद

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के बोरीवली इलाके में एक दुकानदार ने अपने कर्मचारी को लहसुन चुराने के आरोप में इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, यह घटना बुधवार को हुई।

Mumbai Crime News: मुंबई के बोरीवली में लहसुन चुराने के आरोप में कर्मचारी की पीट-पीटकर की हत्या, जानिए पूरा विवाद
X
By Ragib Asim

Mumbai Crime News: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के बोरीवली इलाके में एक दुकानदार ने अपने कर्मचारी को लहसुन चुराने के आरोप में इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, यह घटना बुधवार को हुई। स्थानीय पुलिस को गुरुवार सुबह बोरीवली पश्चिम रेलवे स्टेशन के पास MTNL कार्यालय भवन के बाहर कर्मचारी का शव मिला। मृतक कर्मचारी 46 वर्षीय पंकज मंडल है। पुलिस ने हत्या के मामले में दुकानदार 56 वर्षीय घनश्याम आगरी को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज मंडल बोरीवली सब्जी बाजार में सब्जी की बोरियों को चढ़ाने और और उतारने का काम करता था। वह फुटपाथ पर रहता था। गुरुवार सुबह 6ः00 बजे MTNL भवन के पास से गुजर रहे लोगों ने मंडल का शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। उसके मुंह से खून निकल रहा था। शव सब्जी बाजार से 500 मीटर दूर मिला। पुलिस ने उसे शताब्दी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस को सब्जी बाजार का दौरा करने पर पता चला कि बुधवार रात 9ः00 बजे दुकानदार आगरी ने मंडल को लहसुन की बोरी चुराते पकड़ा और खूब पीटा। पिटाई के बाद मंडल फुटपाथ पर सो गया, लेकिन उठा नहीं। आगरी ने पुलिस को बताया कि उसे शक था कि मंडल 5 महीने से लहसुन चुरा रहा है, लेकिन सबूत नहीं था। उसके कर्मचारियों ने भी मंडल को लहसुन की बोरी चुराते पकड़ा था। पिटाई का वीडियो भी सामने आया है।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story