Begin typing your search above and press return to search.

Maharashtra Crime News: ठाणे में 300 रुपये के लिए नाबालिग को नग्न कर पीटने के बाद सड़क पर घुमाने का आरोप, केस दर्ज

Maharashtra Crime News: एक दिल दहला देने वाली घटना में, 300 रुपये का कर्ज नहीं चुकाने और उस पर कथित तौर पर आरोप लगाने पर दो व्यक्तियों ने 17 वर्षीय एक लड़के को नग्न कर दिया, उसे सड़क पर घुमाया और बेल्ट से हमला किया।

Maharashtra Crime News: ठाणे में 300 रुपये के लिए नाबालिग को नग्न कर पीटने के बाद सड़क पर घुमाने का आरोप, केस दर्ज
X
By Npg

Maharashtra Crime News : एक दिल दहला देने वाली घटना में, 300 रुपये का कर्ज नहीं चुकाने और उस पर कथित तौर पर आरोप लगाने पर दो व्यक्तियों ने 17 वर्षीय एक लड़के को नग्न कर दिया, उसे सड़क पर घुमाया और बेल्ट से हमला किया।यह घटना मंगलवार दोपहर ठाणे के कलवा उपनगर में जामा मस्जिद के पास सार्वजनिक रूप से हुई, जो मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का गृहनगर है।

तौसीफ खानबंदे और सामिल खानबंदे नाम के दो व्यक्ति पास के अन्नपूर्णा बिल्डिंग में नाबालिग लड़के के घर में घुस गए। दोनों ने नाबालिग पर ब्लूटूथ डिवाइस की 'चोरी' का आरोप लगाया और यह भी मांग की कि वह उनसे लिया गया 300 रुपये का ऋण वापस करे। लड़के ने आरोपों से इनकार किया और ऋण देने से भी इनकार कर दिया, लेकिन वे अड़े रहे और उसे पास की मस्जिद की ओर अपने साथ चलने के लिए मजबूर किया। वहां, खानबंदे की जोड़ी ने लड़के को थप्पड़ मारा, उसके पैरों पर लात मारी, तौसीफ ने लड़के के पतलून से बेल्ट निकाला और मदद के लिए चिल्लाने पर लड़के की पीठ पर कोड़े मारना शुरू कर दिया, जबकि सामिल ने पीछे से घटना का वीडियो बनाया।


इसके बाद दोनों ने लड़के को पकड़ लिया और सार्वजनिक स्थान पर उसे पूरी तरह से नग्न कर दिया और जब वे उस पर हमला करते रहे, तो नाबालिग मौके से भागने में कामयाब रहा। बाद में, लड़के ने शिकायत दर्ज कराने के लिए कलवा पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया, लेकिन पुलिस ने मामले में केवल एक सामान्य एनसी (गैर-संज्ञेय) अपराध दर्ज किया। मंगलवार देर रात घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. बीनू वर्गीज का ध्यान इस ओर गया।

कड़ी नाराजगी जताते हुए, उन्होंने वीडियो को ठाणे पुलिस के शीर्ष अधिकारियों को भेज दिया और अंततः पुलिस उपायुक्त (जोन- I) गणेश एन. गावड़े ने निर्देश दिया कि मामले में तुरंत एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए। वर्गीज ने कहा, आज तड़के, कलवा पुलिस हरकत में आई और किशोर लड़के की शिकायत के आधार पर पॉक्‍सो और भारतीय दंड संहिता की कड़ी धाराएं लगाते हुए एफआईआर दर्ज की और जांच जारी है।

एफआईआर दर्ज करने में 20 घंटे से अधिक की देरी पर, यह कहा गया कि अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित नाबालिग को पुलिस स्टेशन लाने से पहले मेडिकल जांच और उपचार के लिए ले जाया गया, इसके परिणामस्वरूप देर हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुख्य आरोपी तौसीफ को आज दोपहर गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Story