Begin typing your search above and press return to search.

Kota News: कोटा में NEET स्टूडेंट साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Kota News: राजस्थान कोटा से आत्महत्या के बाद अब दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कोटा में नीट की तैयारी कर रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया.

Kota News: कोटा में NEET स्टूडेंट साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
X
By Neha Yadav

Kota News: राजस्थान कोटा से आत्महत्या के बाद अब दुष्कर्म का मामला सामने आया है. कोटा में नीट की तैयारी कर रही नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. सामूहिक दुष्‍कर्म करने के आरोप में चार कोचिंग छात्रों को गिरफ्तार किया है. यह मामला कुन्हाड़ी थाने क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक़, यूपी की रहने 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा कोटा के कुन्हाड़ी थाने क्षेत्र में रहकर मेडिकल एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी कर रही थी. इसी बीच कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के एक लड़के से उसकी दोस्ती हुई थी. बातचीत के दौरान उसे पता चला कि वह नीट की तैयारी कर रहा है और लैंडमार्क इलाके में किराए के मकान में रहता है. 10 फरवरी को लड़के ने 10 फरवरी को पीड़िता को अपने फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया, जहां उसके तीन दोस्त भी मौजूद थे. जब लड़की फ्लैट पर पहुंची तो चारों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के एक दिन बाद आरोपी ने छात्रा को घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी दी.

बताया जा रहा है घटना के बाद छात्रा डिप्रेशन में चली गई थी और आत्महत्या का प्रयास किया. इसके बाद दोस्तों से काउंसलिंग ली. और 13 फरवरी को थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी आरोपी कोटा में कोचिंग कर रहे हैं. तीन आरोपी पश्चिम बंगाल और बिहार के रहने वाले हैं. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story