Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: पहले गला काटा, फिर आत्महत्या करने तीन मंजिला कांप्लेक्स से युवक ने लगा दी छलांग...

Korba News: पहले युवक ने ब्लेड से अपना गला रेता फिर तीन मंजिला इमारत से छलांग लगा दी।

Korba News: पहले गला काटा, फिर आत्महत्या करने तीन मंजिला कांप्लेक्स से युवक ने लगा दी छलांग...
X

Complex Youth Suicide

By Gopal Rao

Korba News: कोरबा। कोरबा के घंटाघर स्थित तीन मंजिला कांप्लेक्स से आत्महत्या करने की नीयत से कूद गया। घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। एकाएक युवक द्वारा इस तरह का कदम उठाए जाने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना रामपुर अंतर्गत घंटाघर कांपलेक्स से एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। युवक के गले में कटे का निशान है, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले उसने ब्लेड से अपना गला रेता फिर तीन मंजिला इमारत से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते वह खून से लथपथ हो गया। युवक कौन है और कहां का रहने वाला इस संबंध में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है। सूचना मिलते ही 108 संजीवनी एक्सप्रेस व पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। सिविल लाइन पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

फिलहाल युवक की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है,जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। यहां बताना होगा कि इस बड़े घटनाक्रम के बाद सुरक्षा के लिहाज से एक बड़ी अनदेखी की जा रही है। घंटाघर व्यवसायिक परिसर में विभिन्न प्रतिष्ठान संचालित हैं।

इनमें शैक्षणिक संस्थान, प्रशिक्षण संस्थान, फोटो कापीयर्स, प्रिंटिंग, बुक डिपो, सराफा, फोटो स्टूडियों, गारमेंट्स, सीए, बैंकिग संस्थान, चाय बार आदि संस्थान संचालित हैं। बावजूद इसके यहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। कुछ संस्थान के संचालकों ने बताया कि पूर्व में उन्होंने सीसीटीवी कैमरा लगाया था, जो चोरी हो गया। इसके बाद संस्थान के बाहर सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा रहे। जबकि सुरक्षा के लिहाज व ऐसी घटनाओं में ये मददगार साबित हो सकते हैं । जिसकी अनदेखी की जा रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story