Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: कुसमुंडा खदान में देखिए यूं आया सैलाब, बह गया अधिकारी, देखिए लाइव वीडियो...

Korba News: कुसमुंडा खदान में देखिए यूं आया सैलाब, बह गया अधिकारी, देखिए लाइव वीडियो...

Korba News:  कुसमुंडा खदान में देखिए यूं आया सैलाब, बह गया अधिकारी, देखिए लाइव वीडियो...
X
By Gopal Rao

Korba News: कोरबा। एस ई सी एल की मेगा कोल माइंस कुसमुंडा में शनिवार को अचानक आए जल सैलाब में बह गए अधिकारी जितेंद्र नागरकर का कोई पता नहीं चला है। अब इस घटना का वीडियो सामने आया है। जिसे खदान से गुजर रहे एक ट्रक के ड्राइवर ने लिया है।

प्रबंधन, खदान बचाव दल, पुलिस, एसडीआरएफ का बचाव दस्ता रेस्क्यू में लगा है। एक अधिकारी का कहना है कि खदान में इतनी भारी मात्रा में पानी के साथ मिट्टी बही है कि बचाव में मुश्किल आ रही है।

मशीन भी पूरी क्षमता से काम नहीं कर पा रही क्योंकि खदान की यह जगह फिसलन भरी है। यहां ये याद रहे कि शनिवार की दोपहर तेज बारिश के बीच खदान में जल सैलाब आया जिसमें फंसे चार पांच कर्मचारी तो किसी तरह बच गए किंतु अधिकारी जितेंद्र नागरकर बह गए। वे कोई तीन साल पहले चंद्रपुर महाराष्ट्र स्थित डब्ल्यू सी एल से ट्रांसफर हो यहां आए थे। वे पुनः वहां अपने ट्रांसफर की कोशिश में थे। उनका परिवार चंद्रपुर में ही रहता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story