Begin typing your search above and press return to search.

Karnataka News: पिता ने दूसरी शादी के लिए अपने ही बच्चे की हत्या की, आरोपी को लगा था बच्चा उसकी शादी में डाल सकता है बाधा

Karnataka News: पिता ने दूसरी शादी के लिए अपने ही बच्चे की हत्या की, आरोपी को लगा था बच्चा उसकी शादी में डाल सकता है बाधा
X

Crime News

By Sandeep Kumar Kadukar

रायचूर। कर्नाटक के रायचूर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने दूसरी शादी करने के लिए अपने 14 महीने के बच्चे की हत्या कर दी। आरोपी पिता को लगा कि बच्चा उसकी शादी में बाधा डाल सकता है।

आरोपी ने पुलिस के सामने अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी की पहचान लिंगसुगुर तालुक के कानासावी गांव निवासी 32 वर्षीय महंतेश के रूप में हुई।

मृत बच्चे का अभिनव नाम था। आरोपी का कहना था कि उसकी पत्नी का अफेयर था और वह दूसरी शादी करना चाहता था। हालांकि, उसने सोचा कि पहली पत्नी से बच्चा बाधा बनेगा।

व्यक्ति ने बच्चे की हत्या कर दी और शव को गांव में छोटे पत्थरों के नीचे छिपा दिया। गुमशुदगी का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस को शक हुआ और महंतेश से पूछताछ की गई। पहले तो वह कहता रहा कि उसने शव को जला दिया है और तीन दिन बाद उसने वह जगह दिखाई, जहां उसने बच्चे का शव छिपाया था।

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुदागल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story