Begin typing your search above and press return to search.

Crime News: डबल मर्डर: सक्‍ती में पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, गांव में दहशत

Crime News:

Crime News: डबल मर्डर: सक्‍ती में पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या, गांव में दहशत
X
By Sanjeet Kumar

Crime News: जांजगीर चांपा। सक्ती जिले के मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम मुक्ता में दोहरा हत्याकांड का मामला सामने आया है। अज्ञात हमलावरों ने घर में सो रहे पति-पत्नी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी है । घटना की सूचना के बाद समूचे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतकों की पहचान मगन गबेल (60) और उनकी पत्नी बुधवार बाई (55) के रूप में हुई है।

मगन गबेल और उनकी पत्नी बुधवार बाई दोनों किराना दुकान चलाते थे। साथ ही खेती-बाड़ी भी थी। भोजन के बाद दोनों घर में सो रहे थे। इसी दरमियान देर रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से उनके सिर और गले पर वार कर उनकी हत्या कर दी। बुधवार की सुबह पड़ोसियों ने दंपत्ति की लाशें संदिग्ध अवस्था में देखीं तो उनके होश उड़ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मालखरौदा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपित की तलाश शुरू करते हुए पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है और हर एंगल से मामले की जांच में जुट गई है। बिलासपुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

संपत्ति विवाद की चर्चा

हत्या के बाद ग्रामीणों के बीच कारण को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। ग्रामीणों का कहना है कि संपत्ति विवाद भी चल रहा था। इस ओर भीआशंका जाहिर की जा रही है। थाना प्रभारी राजेश पटेल का कहना है कि सिर और गले पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। हमलावरों ने ताबड़तोड़ हमला किया है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story