Begin typing your search above and press return to search.

CG News: सड़क एक्सीडेंट में अधिकारी की मौत, महिला व बाल विकास विभाग में थे पदस्थ

CG: ट्रक और बस की टक्कर में घायल हुए जिला महिला एवं बाल विकास विभाग अधिकारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया

CG News: सड़क एक्सीडेंट में अधिकारी की मौत, महिला व बाल विकास विभाग में थे पदस्थ
X

Damoh Road Accident

By Sandeep Kumar

CG News: बालोद। सड़क दुर्घटना में 3 दिन पूर्व घायल हुए महिला बाल विकास विभाग अधिकारी की मौत हो गई। 3 दिन पूर्व बालोद जिले में हुई सड़क दुर्घटना में जिला महिला बाल विकास विभाग अधिकारी घायल हो गए थे। जिनका इलाज रायपुर के निजी चिकित्सालय में चल रहा था। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कांकेर जिले के जिला महिला एवं बाल विकास विभाग अधिकारी के पद पर हरिकर्तन राठौर पदस्थ थे । वे पीएससी 2012 बैच के अधिकारी थे। बुधवार की सुबह बस से यात्रा करते समय बालोद जिले के मरकाटोला घाट में बस दुर्घटना हुई थी।

कांकेर कंपनी की बस धमतरी से जगदलपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान एक ट्रक भी इस दिशा में जा रहा था। मरकाटोला घाट के पास ओवरटेक करने के प्रयास में बस ने ट्रक को टक्कर मार दी थी। जिससे बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था।

ट्रक की टक्कर से बस में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गंभीर रूप से घायल चार यात्रियों को इलाज के लिए चाराम के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया था।

प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला महिला एवं बाल विकास विभाग अधिकारी हरि कीर्तन राठौर को रायपुर रेफर किया गया था। यह निजी अस्पताल में उनका इलाज जारी था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story