Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: ज्वेलरी शाप के मालिक के सामने से लाखों का माल उड़ा ले गए नकाबपोश: पुलिस पहुंची, लेकिन भाग निकले चोर

Bilaspur News:

Bilaspur News: ज्वेलरी शाप के मालिक के सामने से लाखों का माल उड़ा ले गए नकाबपोश: पुलिस पहुंची, लेकिन भाग निकले चोर
X
By Sanjeet Kumar

Bilaspur News: बिलासपुर। सीपत के नवाडीह चौक के पास चोरों ने ज्वेलरी दुकान में धावा बोलकर 30 किलो चांदी और दो सौ ग्राम सोना पार कर दिया। इसी बीच दुकान मालिक भी शादी कार्यक्रम से लौटकर घर पहुंच गए। उनके कार से उतरने के पहले ही नकाबपोश चोरों ने कार पर पथराव कर दिया। इससे सहमे दुकान संचालक ने पुलिस को बुलाया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही चोर भाग निकले। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

सीपत में रहने वाले दामोदर गुप्ता ज्वेलरी दुकान संचालक हैं। उनकी दुकान सीपत मुख्य मार्ग स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने है। दुकान संचालक ने बताया कि सोमवार की रात वे परिचित के घर शादी में शामिल होने परिवार के साथ गए थे। इस दौरान उनकी दुकान और मकान में ताला लगा था। रात करीब ढाई बजे वे अपने घर पहुंचे।

घर के सामने कार रुकने के पहले ही कुछ नकाबपोश लोगों ने उनकी कार पर पथराव शुरू कर दिया। इससे दुकान संचालक सहम गए। उन्होंने कार आगे लेकर रोक दिया। साथ ही घटना की सूचना डायल 112 को दी। इस पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। इस बीच नकाबपोश चोर भाग निकले थे। पुलिस की टीम ने तत्काल ही चोरों की तलाश शुरू कर दी। नवाडीह चौक के पास ही पुलिस की टीम ने एक संदिग्ध बाइक को जब्त कर लिया। मौके से सब्बल भी बरामद किया गया है। रजिस्ट्रेशन नंबर के सहारे पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है।

सब्बल से तोड़ा ताला, कांच भी तोड़ दिया

पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। प्राथमिक जांच के बाद आशंका है कि चोरों ने पहले सब्बल से दुकान का ताला तोड़ा। इसके बाद उन्होंने काउंटर पर लगे कांच को भी तोड़ दिया। चोर पहले ही दुकान की रेकी कर चुके थे, ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है। फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story