Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: गाज की चपेट में आकर दस बकरियों की हुई मौत...

Bilaspur News: गाज की चपेट में आकर दस बकरियों की हुई मौत...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News : बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में कल शाम हुई तेज बारिश के दौरान आसमानी बिजली की चपेट में आकर 10 बकरियों की मौत हो गई। वहीं उन्हें चरा रहे चरवाहे की बारिश से बचने के लिए अन्यत्र स्थान जाने से बाल बाल जान बची।

तखतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम चना डोंगरी में 18 वर्षीय कृषक हरिशंकर कौशिक कल अपनी बकरियां चराने के लिए गांव से लगे खम्हरिया खार में गया था। शाम को वापसी के दौरान अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए हरिशंकर कौशिक पास ही स्थित सनत मंडल के कृषि फार्म में चला गया। बारिश थमने के बाद उसने आकर देखा तो खेत में उसकी बकरियां मरी हुई पड़ी थी।

हरिशंकर कौशिक ने इसकी सूचना तखतपुर थाने में दी। उसके अनुसार बारिश के साथ बादल भी गरज रहे थे व आसमानी बिजली भी चमक रही थी। जिससे बचने के लिए वह कृषि फार्म के भवन में चला गया था। बारिश थमने के बाद जब उसने आकर देखा तो गाज की चपेट में आकर दस बकरियों की मौत हो गई थीं। कृषक के बकरियों के साथ रहने पर वह भी आसमानी बिजली की चपेट में आ सकता था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story