Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur Crime News: इंस्टाग्राम में यूपी के युवक से दोस्ती कर लूट गई छत्तीसगढ़ की युवती, प्राइवेट वीडियो बना लाखों रूपये वसूला...

Bilaspur News: बिलासपुर की युवती से मसूरी के होटल के रिसेप्शनिस्ट ने झांसा देकर दुष्कर्म किया। निजी पलों का वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे लाखों रुपए वसूल लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Bilaspur Crime News: इंस्टाग्राम में यूपी के युवक से दोस्ती कर लूट गई छत्तीसगढ़ की युवती, प्राइवेट वीडियो बना लाखों रूपये वसूला...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News: बिलासपुर। बिलासपुर रहने वाली लड़की से इंस्टाग्राम पर जान पहचान के बाद लड़की को होटल के रिसेप्शनिस्ट ने प्यार के झांसे में लिया। फिर मसूरी बुलाकर व बिलासपुर के होटल में लगातार उसे शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान चुपके से निजी पलों का वीडियो बना लिया और फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 लाख रुपए से अधिक रकम वसूल लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

बिलासपुर जिले में रहने वाली युवती निजी संस्थान में काम करती है। युवती ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पहचान इंस्टाग्राम के माध्यम से मसूरी के होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाले अमित तिवारी से हुई। अमित उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के प्रेम नगर क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर का रहने वाला है। वह मसूरी के होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करता था। जुलाई 2023 में युवक के बुलावे पर युवती ने अपनी सहेलियों के मसूरी घूमने का प्लान बनाया। यहां वह उसी होटल में रुकी जहां अमित काम करता था। वहीं पर वह युवक ने मौका पाकर शादी का झांसा देकर युवती से पहली बार संबंध बनाया। इसके बाद दोनों मोबाइल पर बातचीत करने लगे। इसी बीच युवक उससे मिलने के लिए शहर आता था।। यहां पर उसने तारबाहर थाना क्षेत्र के नटराज होटल में युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही उसके चुपके से निजी पलों का वीडियो बना लिया और फोटो ले लिया। अमित तिवारी ने पहले उधार के माध्यम से युवती से रुपए मांगे।

फिर अश्लील फोटो:- वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रुपये मांगने लगा। इससे डरकर युवती ने उसे रुपये देने शुरू कर दिए। एक बार रुपये मिलने के बाद युवक ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इससे डरकर युवती ने अपने जेवर गिरवी रखकर रुपये दिए। साथ ही बैंक में जमा रुपये भी दे दिए। युवती ने कुल 5 लाख 22 हजार 860 रुपए ऑनलाइन ट्रांजेक्शन किए। इसके अलावा कैश में भी रुपए दिए। इसके बाद भी युवक उसे परेशान कर रहा था। एक सप्ताह पहले युवक शहर आया। यहां कोनी क्षेत्र के एक होटल में रुककर उसने युवती से रुपये मांगे। युवक की मांग से परेशान युवती ने पूरे मामले की जानकारी स्वजन को दी। इसके बाद उसने स्वजन के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। मामला तारबाहर क्षेत्र का होने के कारण युवती को तारबाहर थाना भेजा गया। यहां पर पुलिस ने दुष्कर्म और भयादोहन का मामला दर्ज कर आरोपित युवक को पकड़ लिया है। आरोपित युवक को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story