Begin typing your search above and press return to search.

बड़ा बयान: अपराध के लिए छत्तीसगढ़ में कहीं कोई जगह नहीं, अपराधिक मानसिकता को कुचल देंगे: भाजपा

प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने कहा कि नक्सलवाद की आड़ में की गई असीम राय की हत्या का पर्दाफाश होगा और दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

बड़ा बयान: अपराध के लिए छत्तीसगढ़ में कहीं कोई जगह नहीं, अपराधिक मानसिकता को कुचल देंगे: भाजपा
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा है कि जो प्रश्रय अपराधियों को कांग्रेस के संरक्षण में मिला, जिन अधिकारियों ने आपराधिक प्रवृत्ति को लोगों को प्रश्रय दिया, अपराधों का वह जंगलराज धीरे-धीरे समूल नष्ट होगा। गुप्ता ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वे मेहनत से अपना रोजगार करें, आत्म सम्मान के साथ जीएँ। अब अपराध के लिए छत्तीसगढ़ में कहीं कोई जगह नहीं बचेगी और प्रदेश कुछ दिनों में देखेगा कि अपराधियक मानसिकता को कुचल दिया जाएगा।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गुप्ता ने बयान जारी कर कहा कि कांग्रेसी यह कतई न भूलें कि भारतीय जनता पार्टी रीति-नीति, विचार, सिद्धांत और राष्ट्रवाद पर काम करती है। भारतीय जनता पार्टी का बड़ा विषय राष्ट्रवाद का सिद्धांत और विचार है। उसके अनुरूप काम कर रही है। काँकेर जिला भाजपा उपाध्यक्ष असीम राय की निर्मम हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए गुप्ता ने कहा कि जो अभी नक्सलवाद की आड़ में बस्तर के क्षेत्र में टारगेट किलिंग हो रही है, उस हत्या में राजनीतिक हत्या का संदेह होता है और नक्सलवाद की आड़ में जो कुछ लोग अपनी राजनीतिक रोटियाँ सेंक रहे हैं, उनका पर्दाफाश होगा। नक्सलवाद की आड़ में की गई इस हत्या, जिसमें राजनीतिक हत्या का संदेह प्रबल नजर आ रहा है, का पर्दाफाश होगा और दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story