Begin typing your search above and press return to search.

Axis Bank Loot: Axis Bank एक्सिस बैंक में बड़ी लूट, 4 मिनट में ही 16 लाख पार, ‘सरेंडर’ के लिए चिल्लाती रह गई पुलिस

Axis Bank Loot: बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार को एक बैंक में लूट की अजीबो-गरीब घटना घटी, जहां पुलिस बैंक के बाहर लुटेरों के सरेंडर के लिए चिल्लाती रही और उससे पहले ही लुटेरे बैंक से 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

Axis Bank Loot: Axis Bank एक्सिस बैंक में बड़ी लूट, 4 मिनट में ही 16 लाख पार, ‘सरेंडर’ के लिए चिल्लाती रह गई पुलिस
X
By Manish Dubey

Axis Bank Loot: बिहार के भोजपुर जिले में बुधवार को एक बैंक में लूट की अजीबो-गरीब घटना घटी, जहां पुलिस बैंक के बाहर लुटेरों के सरेंडर के लिए चिल्लाती रही और उससे पहले ही लुटेरे बैंक से 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। दरअसल, यह मामला आरा में सर्किट हाउस रोड पर एक्सिस बैंक शाखा का है, जहां से लुटेरे बैंक खुलते ही करीब 16 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे एक्सिस बैंक, आरा में पांच अपराधी हथियार के साथ घुसे थे और बैंक कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद काउंटर पर रखे हुए लगभग 16 लाख रुपये लेकर चार मिनट के अंदर फरार हो गए। इस बीच, किसी ने फोन से सूचना दी की अपराधी बैंक के अंदर हैं। इस पर पुलिस ने बैंक को घेर कर अपराधियों को सरेंडर करने के लिए बोलती रही। हालांकि, इस कन्फ्यूजन के बीच बदमाश पहले ही फरार हो चुके थे। बाद में पुलिस जब बैंक के अंदर घुसी और बैंककर्मियों को कमरे से निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक, लूटपाट के दौरान लुटेरों ने मैनेजर से मारपीट भी की और सारे स्टाफ को कैंटीन में बंद कर दिया। पुलिस जब तक पहुंचती तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। बैंक के अंदर जाने और बाहर निकलने के लिए एक ही रास्ता है। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तब पता चला कि अपराधी बैंककर्मियों को एक कमरे में बंद कर कैश काउंटर पर रखे करीब 16 लाख रुपये लेकर फरार हो चुके हैं। पुलिस अब लुटेरों को पकड़ने में जुटी है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Next Story