क्रिकेटर सेक्स स्कैंडल : होटल के कमरे में इंटरनेशनल स्पिन बॉलर महिला अधिकारी के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ाया….टीम में मचा हड़कंप… मैनेजर से बोर्ड ने की रिपोर्ट तलब… टेस्ट टीम में भी था शामिल

नयी दिल्ली 24 जनवरी 2021। एक इंटरनेशनल क्रिकेटर का सेक्स स्कैंडल सामने आया है। श्रीलंका टीम का एक गेंदबाज टीम की महिला अधिकारी के साथ सेक्स संबंध बनाते पकड़ा गया है। ये खबर तब आयी है, जबकि श्रीलंका टीम इंग्लैंड में टेस्ट मुकाबला खेल रही है। मीडिया रिपोर्ट में इस खबर की जानकारी सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टेस्ट मुकाबले के दौरान ही टीम का एक युवा स्पिन गेंदबाज मेडिकल टीम की एक सदस्य के साथ होटल के कमरे में पकड़ाया है। इस खबर के बाद क्रिकेट गलियारे में हड़कंप मचा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर ही श्रीलंका बोर्ड ने टीम मैनेजर से रिपोर्ट तलब किया है।

इधर, टीम के कोच मिकी आर्थर ने बुधवार को कहा था कि इस तरह की घटना संभव नही हैं क्योंकि सभी खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे हैं। श्रीलंका क्रिकेट ने कहा कि ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट हैं कि फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेल रही टीम के एक सदस्य ने मेडिकल स्टाफ की सदस्य के साथ बदसलूकी की है। इस पर श्रीलंका क्रिकेट ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम के मैनेजर असांथा डि मेल को इस घटना की रिपोर्ट देने को कहा है ताकि मीडिया रिपोर्टों की सत्यता की पुष्टि की जा सके।

रिपोर्ट के मुताबिक, सेक्स स्कैंडल में लिप्त पाए गए युवा श्रीलंकाई क्रिकेटर की उम्र 20 साल से भी कम है. उसे श्रीलंकाई टीम की ही एक महिला अधिकारी के साथ होटल के कमरे में पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि ये कोई पहली बार नहीं जब श्रीलंकाई टीम की महिला अधिकारी को सेक्स स्कैंडल में लिप्त पाया गया है. इससे पहले भी वो ऐसे कामों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है. बता दें कि श्रीलंका इस समय इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच खेल रही है. दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट शुक्रवार से गॉल में खेला जा रहा है. आपको बता दें कि जिस खिलाड़ी पर आरोप लगे हैं, वह श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच का हिस्सा भी था. ज्ञात हो कि श्रीलंकाई टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 7 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी थी.

 

Spread the love