comscore

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बेचा अपना घर, कीमत जानकर हो जाएंगे आप दंग

नईदिल्ली 2 जुलाई 2021. वर्ल्ड क्रिकेट में ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा एक आलीशान लाइफ भी जीते हैं और उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. रोहित शर्मा का मुंबई के वर्ली में एक बेहद आलीशान अपार्टमेंट है. के अलावा उनका लोनावला (Lonavala) में एक विला है. वहीं अब खबर आ रही है कि रियल्टी क्षेत्र में एक बड़े लेन-देन में रोहित शर्मा ने अपना लोनावला विला को बेच दिया है.

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो रोहित शर्मा ने अपना लोनावला विला को 5.25 करोड़ में बेचा है. लगभग 6,329 वर्ग फुट में फैली इस संपत्ति को मुंबई की खरीदार सुषमा अशोक सराफ ने खरीदा है. zapkey.com के अनुसार, जिसने पंजीकरण दस्तावेजों को एक्सेस किया, शर्मा ने इस सौदे के लिए स्टांप शुल्क के रूप में 26.25 लाख का भुगतान किया है. यह सौदा 1 जून, 2021 को हुआ था. बता दें कि लोनावला छुट्टियां बिताने के लिए बेहतरीन स्थलों में से एक है और मुंबई और पुणे के कई निवासियों ने वहां अपना दूसरा घर खरीदा रखा है.

लोनावला में रियल एस्टेट और हॉस्पिटैलिटी से जुड़े लोगों मानते हैं कि हिल स्टेशन कई कारणों से लोकप्रिय है. यहां बड़े शहरों से शानदार कनेक्टिविटी है क्योंकि मुंबई के नागरिक दो घंटे के भीतर पहुंच सकते हैं. यहां घूमने के लिए विभिन्न दर्शनीय स्थल हैं और उत्कृष्ट बुनियादी ढांचा मौजूद है. लोनावला के अलावा, मुंबई के आसपास के अन्य स्थान जैसे कर्जत, शाहपुर, अलीबाग और खोपोली भी दूसरे घर के लिए पसंदीदा स्थान के रूप में उभरे हैं.

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल (WTC Final) गंवाने के बाद भारतीय खिलाड़ियों को 20 दिन का ब्रेक मिला है. सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इंग्लैंड में घूम रहे हैं. रोहित शर्मा भी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा के साथ घूम रहे हैं. हाल ही रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से परिवार की घूमने की तसवीर भी शेयर की थी.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!